Monday, September 8, 2008

Post #1, Monday, Sept. 8, 2008: मेरा सप्थाहंथ

मैंने एस सप्ताहांत में बहुत कुछ किया. चूकी मेरा फ्लैट अभी बिल्कुल ख़ाली हे, मैंने मेरा पति के साथ बहुत शौपिंग किया. हम दोनों ने "ऐकिया" तीन बार गए और बहुत कुछ सामान वहा से खरीदा. एक दिल्चुस्प बात हेई, "ऐकिया" में हमेशा मुझे बहुत भरती लोग देखाई देतें हें. हम दोनों एक अच्छा दोस्त से भी मिले और उसके साथ लंच खाया. हमारा दोस्त का नम क्रिस हें और वो मेरे पति के साथ "लव स्कूल" गया; वो "मिशिगन" से भी हें. इसीलिये जब हम दोनों उस से मिले, तो "देत्रोइट" के बारे में बहुत बात किया और पुचा की आसपास में क्या देखने लाएक चेज़े हें.

मैंने अपने परिवार से भी बात किया. मेरी मौसी भारत से आई हुई हे. मेरी मौसी, मेरी दो मौसेरी भेहने, और मेरी माँ सब टेरे हुए हें मेरे नानी की भाई के यहाँ (मेरा "ग्रैंड अंकल") जो "फ्लोरिडा" में रहेते हें. वे सरे "फ्लोरिडा" में बहुत मज़ा कर रहे हें. शनिवार को वे सब समुद्र गए थे. जब में उन सब से बात किया तो मुझे दुख हुआ की में वाहा क्यों नही हु?

No comments: