Monday, September 15, 2008

मेरा परिवार

मेरा परिवार मेम्फिस में हें। वहा मेरी माँ, पिता, और बहिन रहेते हें। मेरा पिता एक प्रोफ़ेसर हें जो विस्वविद्यालय मेम्फिस में हें। मेरी माँ अभी कम नहीं करती हें, लेकिन वो पहेली कम करती थी। मेरी बहिन छात्रा हें उस्सी विस्वविद्यालय में जहा हमारे पिता पर्दतऐ हें। मुझे अच्छा लगता हें की मुझे बस एक्खी शहर जाना पर्दथा हें अपने परिवार को मिलने किल ये। मेम्फिस में मेरा चाचा और चची भी रहेथे हें। अमरीका में मुझे और रिशठेदारो भी हें। मेरे दो मौसेरी बहिने हें: एक शिकागो में रहेथी हें उसके पति और प्यारी सी बच्ची की साथ; और एक और मौसेरी बहिन बोसटन में हें उसकी पति की साथ। मेरे नानीजी की छोटे भाई भी फ्लोरिडा में रहेथे हें। एस के इलावा मेरे और रिशठेदारो भी हें, लेकिन धूर के संबंद के। मुझे बहुत खुशी हुई जब एन सरे लोग पिछले महीना मेंफीस आए मेरा शादी किल ये। में बहुत स्वभागिथ हूँ.

1 comment:

Saransh said...

this is an amazing essay man!