Sunday, October 26, 2008

मेरे राय चुनाव के बारे में

मैं अपनी राय २००८ अमरीकी "प्रेसिदेंशेल" चुनाव के बारे मैं देती हूँ। मुझे बहुत खुशी होती हें कि ये लगता हें कि "बराक ओबामा" इस चुनाव को जितने वाला हें। "जॉन म्क्कायं" की आभिथान बिल्कुल बेकार हें, खास तोर से, जो "म्क्कायं" चुना हें अपनी साथी की लिए, "सेरा पय्लेन।" "पय्लेन" को बिल्कुल कोई ज्ञान नही हेँ; वह बस सुंदर लगती हेँ और बहुत शोर मचा सकती हेँ। लगता हेँ "म्क्कायं" अपने बुदापन में ठीक से सोच नहीं सकता। अपनी सुंदर बीवी और सुंदर "सेरा पय्लेन" के बगैर उसके पास अब रहे क्या गया? उसको अब ज़रूर जान पद गया हेँ कि वह हारने वाला हेँ तो फिर उसके पास "ओबामा" को गलियां देने की बगैर अब रहे क्या गया हेँ? मुझे लगता हेँ कि "म्क्कायं" का स्वस्थ बिल्कुल अच्छी नहीं हें; इसीलिए अगर वह "प्रेजिडेंट" न बने तो अच्छा रहेगा सब लोगो की लिए। मुझे बहुत उम्मीद हें कि "ओबामा" इस चुनाव वह जेतेगा और बहुत अच्छे से राज करेगा; वह अम्रीका का मन सरे दुनिया में बढाएगा।

1 comment:

कुन्नू सिंह said...

दिपावली की हार्दीक शूभकामनाऎं

शूभ दिपावली!!